पोर्ट जेंटिलपावर रूपांतरक की प्रभावअसफलता विश्लेषण

जारी करने का समय:2024-01-14 14:17:23 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:122HP117294921 पृष्ठ-अवलोकन:465

मुख्य सुझाव:पोर्ट जेंटिल,पावर रूपांतरित प्लेटसूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला और तेल के बीच अनुप्रकार:पोर्ट जेंटिलरूपांतरक का पावर सहेजना विश्लेषणवा

पावर रूपांतरित प्लेट

सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला और तेल के बीच अनुप्रकार:

पोर्ट जेंटिलरूपांतरक का पावर सहेजना विश्लेषण

वायरिंग रूपांतरक के लिए & ldquo; & rdquo; भरें और & ldquo; आउटपुट & rdquo; Use a megger to test the grounding resistance between the terminal and the ground wire. जब V मेग्जर के द्वारा सुधार माप दिया जाता है, रेस्टिंस मूल्य m ohm बस से अधिक है।

कोस्टा रिकापावर परिवर्तनकर्ता के बन्द करने का कारण क्या है?

उत्पादन प्रक्रिया और सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले के चरण

High voltage fuse of transformer breaks one phase;


पोर्ट जेंटिलपावर रूपांतरक की प्रभावअसफलता विश्लेषण



इनपुट तथा आउटपुट तीन फैस पावर पावर पंक्तियाँ एक,पोर्ट जेंटिलस्वच्छ प्रकार रूपांतरक ब्रैंड, फैस B तथा C तथा पीला, हरी तथा लाल बस पंक्तिय टर्मिनल बोर्ड के रंग के अनुसार संबंधित होगी. शून्य पंक्तिया रूपांतरित वोल्टेज के निर्दिष्ट शून सामान्य समय में भूमि तार और शून्य तार से रूपांतरित करनेवाले के नियमित तार द्वारा निकाला जाता है. (उदाहरण के लिए,पोर्ट जेंटिलस्वच्छ-प्रकार परिवर्तन के संरचनात्मक डायाग्राम, रूपांतरक बक्सा शेल के भूमि तार चिह्न से मिलाया जाएगा और एक दूसरे से कनेक्ट किया जाएगा). इनपुट तथा आउटपुट पंक्तियों को जाँचें कि वे योग्य तथा सच्चे हैं.

एक रूपांतरित करनेवाले उत्पादक के कार्यक्रम ने कहा था कि कच्चे सामग्री और अन्य कार्यक्रमों के धोकारों के कारण, ऊर्जा बचानेवाले रूपांतरित करनेवालों की कूमत से महत्वपूर्ण रूपांतरित करन हालाँकि उर्जा सहेजने के लिए उर्जा सहेजना और उपयोगी सबसिडी प्रोजेक्ट हैं, तो बाजार अभी पूरी तरह काम नहीं किया गया.

रूपांतरित करनेवाले के बंद करने के लिए कोई लोड नहीं होने के लिए, निम्न विषयों को ध्यान दें:

सूचीपावर रूपांतरित तेल का प्रयोग बेहतर करने के लिए, शक्ति रूपांतरित तेल का नमूना करने के लिए आवश्यक है. नमूना काम को सूर्य सूर्य दिन पर चलाना चाहिए. नमूना के दौरान सामान्य प्रयोग किया जाता ह एसी वोल्टेज स्थिर परीक्षण के लिए तेल नमूना .किलोग से कम नहीं होगा, और साधारण परीक्षण के लिए तेल नमूना किलोग से कम नहीं होगा.

जब पूरा लोड परीक्षण किया जाता है और सब कुछ सामान्य है, लोड कनेक्ट किया जा सकता है.

पावर परिवर्तन कारखाना


पोर्ट जेंटिलपावर रूपांतरक की प्रभावअसफलता विश्लेषण



जब पावर रूपांतरित करने वाले नमूना से स्वचालित तेल टैंक से खोलने के बाद, शुद्ध और स्वच्छ रूपांतरित रूपांतरित रूपांतरित रूपांतरित तेल के लिए इस्तेमाल करें. एक समय, अपने अंगुले से शा

प्रोमोटिशनजब पूरा लोड परीक्षण किया जाता है और सब कुछ सामान्य है, लोड कनेक्ट किया जा सकता है.

लोहू कोर के दो बिन्दु ग्राउन्डिंग युक्ति के कारण रिसाइबल वेल्डिंग कोर का कारण है;

पावर परिवर्तनकर्ता के बन्द करने का कारण क्या है?

पोर्ट जेंटिलपावर परिवर्तनकर्ता के भीतर ओवरलोड या छोटा सर्किट होता है. फ्लैम्बल इसलेटिंग कच्चा सामग्री उच्च तापमान और इलेक्ट्रिकी एकोलेशन द्वारा धोका दिया जाता है जो बहुत सामान्य उत्पादन,पोर्ट जेंटिलS13- 50 पावर रूपांतरक, उत्पादन, उत्पादन और पावर परिवर्तित करनेवालों के कार्य में आग अपघातों के लिए तीन कारण हैं।

एकत्रित करने के लिए और टाउनहाउज़स के घटाने के लिए सफल कनेक्शन को समाधान करता है. उपकरण के निम्न वोल्टेज बस के कोप्पर पट्टी के लिए, विद्युतीय आवाज आवाज आवाज सिलेशन टाउनहाउस से बिल्डिंग संरचना के लिए प्रेरित कर सकता है. आवाज घटाने क

स्वच्छ प्रकार रूपांतरक का विरिंग मोड:

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारतीय सूचना नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित पोर्ट जेंटिलपावर रूपांतरक की प्रभावअसफलता विश्लेषण उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ पोर्ट जेंटिलपावर रूपांतरक की प्रभावअसफलता विश्लेषण जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि पोर्ट जेंटिलपावर रूपांतरक की प्रभावअसफलता विश्लेषण की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके पोर्ट जेंटिलपावर रूपांतरक की प्रभावअसफलता विश्लेषण की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

पोर्टजेंटिलकी सिफारिशसमाचार
पोर्टजेंटिलताजा खबर